Saturday 2 December 2017

विदेशी मुद्रा - परीक्षक - बिंदु और आंकड़ा - mt4


नि: शुल्क त्वरित डाउनलोड प्रवेश बंद है बिंदु और चित्रा चार्टिंग पैरामीटर्स यदि उच्च पर सेट किया गया है, तो चार्ट ओएचएलसी चार्ट के उच्च और निम्न के आधार पर प्लॉट किया जाएगा। यदि गलत पर सेट किया गया है, तो चार्ट ओएचएलसी चार्ट के बंद मूल्य के साथ प्लॉट किया जाएगा। बॉक्स आकार प्रति बिंदु और संख्या ब्लॉक प्रति पाइप रेंज की मात्रा को नियंत्रित करेगा। प्रत्यावर्तन पर बॉक्स की संख्या को नियंत्रित करने के लिए पीएनएफ ब्लॉक मार्केट को बदलने की प्रवृत्ति के क्रम में उत्तपन करना होगा। चाहे आप 4 या 5 वें दशमलव के साथ दलाल का उपयोग कर रहे हों, आपको इस फ़ील्ड में समान मूल्य निर्दिष्ट करना चाहिए। पांचवी दशमलव दलाल के लिए 20 पाइप अभी भी 20 होंगे शेष पैरामीटर बिंदु और आंकड़ा चार्ट के दृश्य घटकों को नियंत्रित करते हैं। एक व्यापारिक सतर्क भी है जहां इसे ईमेल के जरिए सचेत किया जा सकता है या बस प्रवृत्ति परिवर्तन के समय में एक पॉप अप बॉक्स के रूप में पता चलता है जैसा कि एमटी 4 बिंदु और आंकड़ा चार्ट द्वारा पता लगाया गया है। आप एमटी 4 प्वाइंट और आर्ट चार्ट पर क्या देखेंगे, पॉइंट और आर्ट चार्ट जिसे आप आज डाउनलोड करेंगे वास्तविक समय चार्ट पर काम करेंगे। अगर व्यापारिक बिंदु और आकृति आपकी रुचि है, तो हम आपको आज संकेतक को डाउनलोड करने और इसे आपके मेटाट्रेडर 4 में स्थापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। आपको यह सूचक कितना आसान काम करता है और यह कितना आसान है, यह विदेशी मुद्रा बाजार के व्यापार में आपकी दूरदर्शिता को बेहतर करेगा। बिंदु और चित्रा चार्ट का उपयोग करने के लाभ: कुंजी समर्थन और प्रतिरोध लाइन आसानी से पता लगाए जाते हैं ब्रेकआउट जोनों को आसानी से पहचाना जा सकता है और इस प्रकार कारोबार में शोर बिंदुओं में समाप्त हो जाता है और आंकड़ा चार्ट बिंदु और चित्रा चार्ट में ओएचएलसी चार्ट से लंबा इतिहास है। मौजूदा बाजार की प्रवृत्ति को देखने के लिए व्यापारी के लिए एक स्पष्ट विचार प्रस्तुत करता है चार्ट आपके लिए ट्रेंडलाइन ऑटो-ड्रॉ करता है यह ओएचएलसी चार्ट के मुकाबले अधिक आंकड़े प्रदर्शित करता है- कम अधिक दृष्टिकोण है यह आपको विदेशी मुद्रा व्यापारियों के ऊपर एक बढ़त प्रदान करता है जो ओएचएलसी चार्ट का उपयोग करते हैं डाउनलोड प्वाइंट और आकृति चार्टिंग संकेतक अब केवल सीमित समय के लिए, प्वाइंट और आकृति चार्टिंग सूचक डाउनलोड के लिए मुफ़्त है। क्या ग्राहक कह रहे हैं नमस्कार, मैं आपको बधाई देना चाहूंगा क्योंकि फ़ॉरेस्टचर्च से पहले, एमटी 4 विदेशी मुद्रा चार्ट हमेशा बहुत साफ नहीं थे, अब यह सही है। माइकल मैट्यूफल 11 फरवरी 2013 ग्रेट प्रोडक्ट्स करता है जो कहते हैं, एमटी 4 पर प्रकाश चलाता है अंत में एक उचित बिंदु और आंकड़ा मूल्य आधारित है जो काम करता है ईमेल ऑटो ट्रेड सुविधा बेतरतीब ढंग से काम करती है और समय पूर्ण स्टॉप को कम करता है मैं केवल इस व्यापार के लिए धन्यवाद, महान धन्यवाद महान महान उत्पाद महान समर्थन एंड्रयू केरिकिक 31 मई 2013 क्या ग्राहक हमारे सहायता हेल्पडेस्क के साथ बात कर रहे हैं। पीओआईटी और एमटी 4 के साथ चित्रा चार्ट चार्टर्ड और ईए प्रोग्रामर 158 पोस्टः यह एमटी 4 में एक मानक विशेषता नहीं है, ताकि प्वाइंट और आर्टिकल चार्ट मिल सके, इसलिए मैंने कोडित किया जिन सुविधाओं को मैं अंदर की जरूरत के साथ अपने सूचक यहां कुछ स्पष्टीकरण दिए गए हैं: आप इसे किसी भी समय किसी भी समय फ्रेम पर उपयोग कर सकते हैं। एक्स हरे रंग के बक्से के अनुरूप हैं, हे लाल बक्से हैं, पैरामीटर निम्नानुसार हैं: - BoxSize: पिप्स में मान एक बॉक्स (एक एक्स या एक हे) के आकार को देता है - मिन बॉक्स: बक्से की संख्या जिसे आप उत्क्रमण पर विचार करना चाहते हैं। यदि यह उदाहरण 3 के लिए है, तो आपको विपरीत दिशा में 3 बक्से प्राप्त करने की जरूरत है, इससे पहले कि बक्से को तैयार नहीं किया जाएगा यदि यह सुविधा आपको ब्याज नहीं देती है, तो बस 1 (न 0) - चौड़ाई बॉक्स: सलाखों में बॉक्स के साथ। उदाहरण के लिए 4 का अर्थ है कि एक बॉक्स 4 बार (या कैंडलस्टिक्स) के बराबर होगा PointAndFigure. mq4 7 KB 9,621 डाउनलोड किया गया अपलोड मई 29, 2008 9:18 am मई 2006 में शामिल हुई स्थिति: केवल एक उपयोगकर्ता नाम। 1,367 डाक पीएमपीएफ पर मेरे धागे पर पोस्ट करने के लिए धन्यवाद - मैंने आपके संकेतक को डाउनलोड किया और एक सुझाव दिया है। यदि संकेतक को एक अलग विंडो में प्रदर्शित करने के लिए संशोधित किया जा सकता है, तो सही ठहराना यह मेरे PampF सूचक के लिए एक महान साथी होगा। मैं एक नज़र रखूंगा और देखूं कि यह संभव है। ओल्ड बेंजामिन सही था हां आप कॉलम के बारे में सही हैं, मैं किसी को यह टिप्पणी करने की उम्मीद कर रहा था व्यक्तिगत तौर पर मैं यह कहता हूं कि यह अब कैसा है लेकिन यह सच है कि यह सही पंपफ चार्ट नहीं है। मुझे इसे बदलने के लिए जल्द ही एक नज़र मिल सकती है, यह मुश्किल नहीं है यदि आप कोई संशोधन करते हैं तो आप इसे यहां पोस्ट कर सकते हैं और मैं भी जांच करूँगा और अगर यह ठीक है तो मैं पहले पोस्ट में संस्करण को बदल दूंगा। लिंक के लिए, कोई समस्या नहीं संकेतक की एक प्रति डाल करने के बजाय लिंक डालना अच्छा है। बाद में जेएलपीसैड ने एक अपडेट पोस्ट किया, लेकिन यह मेरे लिए स्पष्ट नहीं है कि यदि इस सुझाव का जवाब इस प्रतिक्रिया का था। मैंने इंडी को डाउनलोड किया है, और बहुत प्रयासों की सराहना करता हूं जो इस पर चला गया। साझा करने के लिए धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment