Thursday 28 December 2017

मैक्स मैरग्रेटी फॉरेक्स स्केलिंग सॉफ्टवेयर


फ्री एक्सचेंज सिग्नल द्वारा एमएक्स मेर्गहेटाइटी 250 रुपये की एक न्यूनतम जमा राशि के साथ एक खाता खोलें। हमारे ऑटोट्रैडिंग टेक्नोलॉजी के माध्यम से तुरंत विदेशी मुद्रा संकेत प्राप्त करें। FXDD द्वारा संचालित ForexOClock के साथ एक खाता खोलने के लिए निम्न लिंक का उपयोग करें 250 के एक न्यूनतम जमा करें और फ़ॉर्म को भरने वाली ऑटोट्रिंग सेवा के लिए पूछें। यह पता लगाएं कि सहायता अनुभाग में निःशुल्क सहायता वीडियो देखने के लिए सेवा कैसे काम करती है। मैक्स मैरेगेट्टी मैं 1 99 7 के बाद से व्यापार कर रहा हूं और मेरे मुख्य व्यवसाय और जुनून का कारोबार करना शुरू कर दिया है, फिर से मैंने नियमित स्टॉक के साथ व्यापार शुरू कर दिया था, लेकिन 2002 तक मैं विकल्प पर चले गए। मैं इटली में सबसे सफल विकल्प और विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण कंपनी शुरू करने के लिए चला गया और इस अनुभव के लिए धन्यवाद, अब मुझे इस क्षेत्र में इतने लंबे समय के लिए फॉरेक्सोकलॉक कार्य द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं की पेशकश करने में बहुत खुशी हो रही है जिससे मुझे मिलने का अवसर मिला है इटली में सबसे प्रतिभाशाली और सफल व्यापारियों में से कुछ मैं व्यापारियों को कोचिंग भी दे रहा हूं, दोनों बड़े ऑडियंस और एक-एक पर, जिसने मुझे कई बार अपनी तकनीकों को साझा करने और बहस करने का अवसर दिया है, जिससे मुझे विभिन्न पहलुओं को परिष्कृत और तेज करने की अनुमति मिल गई है। विकल्पों के साथ मेरा अनुभव मुझे विदेशी मुद्रा बाजार को हर दूसरे से बहुत अलग तरीके से व्यापार करने की अनुमति देता है और उसने मुझे एक गैर दिशात्मक पद्धति बनाने की भी अनुमति दी है, जिसे मैंने अभी तक नहीं देखा है और इन दो पहलुओं के संयोजन के साथ मुझे एहसास हुआ कि मैं मेरे हाथ में कुछ बहुत ही खास था, जो मैं दुनिया भर के व्यापारियों को पेश कर सकता था, लेकिन मुझे ऐसा करने का एक रास्ता तलाशना था जो मेरे व्यापारिक तकनीक के रूप में अभिनव था। फ़ॉरेक्सओकलॉक इसका समाधान है, मेरे तकनीकी विश्लेषण के साथ विदेशी मुद्रा बाजार के संबंध में मुझे दुनिया भर के सभी व्यापारियों के साथ साझा करने की इजाजत देता है, इसलिए प्रत्येक व्यक्ति को मेरे साथ सीखने और लाभ देने की इजाजत देता है मैंने अन्य व्यापारियों को ढूंढने में कामयाब रहे जिनके पास मेरे एक ही सफल अनुभव और प्रेरणा थी जो अब ForexOClock पर हैं, ख़ुशी से आपको उनके व्यापार संकेतों की पेशकश भी करते हैं, मैक्सिग मेरगेथेटी के ई-बुक करेंमैक्सक्स आपका प्रॉफिटक्वाट मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियाँ का संक्षिप्त परिचय मैं आपको यह मौका लेने के लिए 3 मौलिक मुद्दों का एक संक्षिप्त विवरण देने के लिए चाहता हूं जो व्यापार और प्रशिक्षण के लिए मेरे दर्शन का आधार बनते हैं। 1) मैं विदेशी मुद्रा और विकल्प व्यापार करता हूँ अधिक विशेष रूप से मैं विदेशी मुद्रा और वीआईएक्स पर EURUSD का व्यापार करता हूं I इन दोनों अंतर्निहित सशक्त हमेशा मेरे लिए एक नियंत्रित जोखिम के साथ व्यापार करने के लिए सबसे आसान हैं। 2) व्यापार शुरू करने से पहले मैं हमेशा विकल्प डेटा तालिका में ओपन इंटरेस्ट पर एक नज़र डालता हूं। मैं व्यापार से पहले इस कदम को हमेशा क्यों लेता हूं, इस तरह से मैं उस दृष्टिकोण को देख सकता हूं जो कि लड़कों की अगुवाई कर रहे हैं और केवल जब मैंने इस जानकारी को अवशोषित कर लिया है, तो मुझे सही तरीके से समझना होगा कि मेरे व्यापार कैसे करें I 3) मुझे इस विशेष अभियान का कोई दिन नहीं याद आना चाहिए क्योंकि ldquobig boysrdquo नए संस्करणों के साथ अपने पैसे को स्थानांतरित कर सकता है और यह मेरी सफलता के लिए मौलिक है क्योंकि एक व्यापारी को यह जानकारी मेरी उंगली युक्तियों पर मिलती है। व्यापार पर मेरा दर्शन बस ldquobig boysrdquo का पालन करने के बारे में है और यदि आप ऊपर दिए गए चरणों का पालन करते हैं तो आप सफल हो सकते हैं जैसे मैं हूं। और ldquobig लड़कों के रूप में भी। विदेशी मुद्रा पर वीएक्स ट्रेडिंग यह रणनीति विकल्प की दुनिया में मेरे लंबे अनुभव से आती है। VIX अस्थिरता का एक सूचकांक है, जिसे विकल्पों के व्यापारियों द्वारा बहुत सावधानी से मॉनिटर किया गया है, लेकिन वास्तविकता यह है कि सभी बाजारों में और अस्थिरता से प्रभावित हैं। कोई अस्थिरता के साथ कोई व्यापार नहीं होगा। हालांकि विदेशी मुद्रा में आप विकल्प की तरह व्यापार अस्थिरता भी कर सकते हैं, आप क्या कर सकते हैं बाजार का विश्लेषण और मूल्यांकन करने के लिए मूल्य की अस्थिरता का उपयोग कर सकते हैं। मैंने एक विश्वसनीय रणनीति तैयार की है जो मंदी के बाज़ारों में तेजी से प्रवेश बिंदुओं को खोजने के लिए अस्थिरता का उपयोग करता है या तेजी के बाजारों के पुन: इस रणनीति को लागू करने के लिए आसान बनाने के लिए हमने अपने विदेशी मुद्रा लॉक मेटाट्रेडर 4 प्लेटफ़ॉर्म के लिए अपना VIX संकेतक बना लिया है। जहां तक ​​हम जानते हैं, हमारे पास केवल यही संकेतक है और केवल वही लोग हैं जो विदेशी मुद्रा के व्यापार की बात करते समय अस्थिरता के आधार पर रणनीति का उपयोग करते हैं यह विधि नवीन और बहुत सफल है गैर दिशात्मक विदेशी मुद्रा व्यापार सिग्नल ऑटो-ट्रेडिंग के माध्यम से प्राप्त नॉन-डायरेक्टिव ट्रेड सिग्नल मेरे द्वारा बनाए गए एक गैर-दिशात्मक विदेशी मुद्रा स्केलिंग रणनीति का परिणाम होगा। यह प्रयोक्ता को प्रवृत्ति के पक्ष में, पार्श्व चरणों में और यहां तक ​​कि पीछे हटने या व्युत्क्रम में भी कमाने की अनुमति देता है। हम पैसे कमाने की कोशिश करेंगे हर दिन लाभकारी पदों को बंद करने और सकारात्मक नकदी प्रवाह पैदा करने के लिए। कंप्यूटर के सामने हमारे बिना व्यापार प्रणाली को स्वतंत्र रूप से काम करने के लिए हम अपने मशीन में इनपुट ऑर्डर देंगे। सीएनबीसी क्लास इंटरव्यू टू मैक्स मैरेगेट्टी और एलेसेंड्रा चिरस्सी। सीएनबीसी पर हमारे व्यापारिक तरीकों के बारे में संक्षिप्त साक्षात्कार, शीर्ष व्यापारियों प्रतियोगिता में एलेसेंड्रा की दूसरी जगह के बाद। ट्रेडिंग के बारे में राय 3 साक्षात्कार राय 3 इटली में मुख्य टेलीविजन नेटवर्क में से एक है और जब उन्होंने इतालवी आबादी को यह समझने का फैसला किया कि कौन सी ट्रेडिंग है, तो वे सबसे अच्छे से आए ) बाजार शिखर सम्मेलन में अधिकतम मैरेगेट्टी व्याख्याता रोम में हुई एक विदेशी मुद्रा सम्मेलन के वीडियो पर प्रकाश डाला गया बस कई घटनाओं में से एक है जहां मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार और मेरे तरीकों के विचारों के बारे में पढ़ाते हुए विचार इन्क्यूबेटर एसए - पियाज़ा इंडिपेंडन्ज़ा, 3 6830 चिएस्सो (स्विटजरलैंड) विदेशी मुद्रा आउटलुक एफएक्सडीडी द्वारा संचालित है I माल्टा फाइनेंशियल सर्विसेज अथॉरिटी (एमएफएसए), आईडी सी 48817 द्वारा लाइसेंस प्राप्त एफएक्सडीडी यूरोप। एफएक्सडीडी के साथ ट्रेडिंग खाता गोपनीयता नीति के अधीन है ग्राहक को खाता खोलने के समय उच्च जोखिम की चेतावनी पढ़नी चाहिए और उपयोग के नियमों और शर्तों को स्वीकार करना होगा। विदेशी मुद्रा व्यापार में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन अतिरिक्त जोखिम और ऋण जोखिम उत्पन्न करता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार का फैसला करें, ध्यान से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव स्तर और जोखिम सहनशीलता पर विचार करें। आप कुछ या सभी अपने प्रारंभिक निवेश को खो सकते हैं, निवेश न करें, जो कि आप खोना नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े जोखिमों पर खुद को शिक्षित करें, और अगर आपके कोई प्रश्न हों, तो एक स्वतंत्र वित्तीय या कर सलाहकार से सलाह लें ForexOclock अपने ग्राहकों और संभावनाओं के लिए एक शैक्षिक सेवा के रूप में संदर्भित ब्लॉगों और आर्थिक और बाजार की जानकारी के अन्य स्रोतों के संदर्भ और लिंक प्रदान करता है और ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों की राय या अनुशंसाओं का समर्थन नहीं करता है। क्लाइंट और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि ग्राहक या प्रॉस्पेक्ट के व्यक्तिगत विश्लेषण और निर्णय लेने के संदर्भ में ब्लॉग्ज या अन्य सूचना स्रोतों में दी गई राय और विश्लेषण पर सावधानीपूर्वक विचार करें। किसी भी ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों को ट्रैक रिकॉर्ड बनाने के लिए नहीं माना जाता है। पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों की कोई गारंटी नहीं है और विदेशी मुद्रा क्लाइंट विशेष रूप से ग्राहकों और संभावनाओं को सलाह देता है कि सलाहकार, ब्लॉगर्स, मनी मैनेजर्स और सिस्टम विक्रेताओं द्वारा किसी भी फंड का निवेश करने या किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ खाता खोलने से पहले सभी दावों और अभ्यावेदनों की सावधानीपूर्वक समीक्षा करें। इस वेबसाइट के भीतर मौजूद किसी भी समाचार, राय, अनुसंधान, डेटा या अन्य जानकारी को सामान्य बाजार की टिप्पणी के रूप में प्रदान किया गया है और निवेश या व्यापारिक सलाह का गठन नहीं किया गया है। ForexOclock स्पष्ट रूप से बिना खोए हुए प्रिंसिपल या मुनाफे के लिए किसी भी दायित्व को अस्वीकार करता है जो सीधे या परोक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। ऐसे सभी सलाहकार सेवाओं के साथ, भविष्य के परिणामों की कभी भी कोई गारंटी नहीं होती है। ई-बुक डाउनलोड करें। मुफ्त डाउनलोड के लिए आपका लाभ। इन्क्यूबेटर एसए - पियाज़ा इंडिपेंडन्जा, 3 6830 चीससो (स्विटज़रलैंड) विदेशी मुद्रा आउटलुक एफएक्सडीडी द्वारा संचालित है। माल्टा फाइनेंशियल सर्विसेज अथॉरिटी (एमएफएसए), आईडी सी 48817 द्वारा लाइसेंस प्राप्त एफएक्सडीडी यूरोप। एफएक्सडीडी के साथ ट्रेडिंग खाता गोपनीयता नीति के अधीन है ग्राहक को खाता खोलने के समय उच्च जोखिम की चेतावनी पढ़नी चाहिए और उपयोग के नियमों और शर्तों को स्वीकार करना होगा। विदेशी मुद्रा व्यापार में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन अतिरिक्त जोखिम और ऋण जोखिम उत्पन्न करता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार का फैसला करें, ध्यान से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव स्तर और जोखिम सहनशीलता पर विचार करें। आप कुछ या सभी अपने प्रारंभिक निवेश को खो सकते हैं, निवेश न करें, जो कि आप खोना नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े जोखिमों पर खुद को शिक्षित करें, और अगर आपके कोई प्रश्न हों, तो एक स्वतंत्र वित्तीय या कर सलाहकार से सलाह लें ForexOclock अपने ग्राहकों और संभावनाओं के लिए एक शैक्षिक सेवा के रूप में संदर्भित ब्लॉगों और आर्थिक और बाजार की जानकारी के अन्य स्रोतों के संदर्भ और लिंक प्रदान करता है और ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों की राय या अनुशंसाओं का समर्थन नहीं करता है। क्लाइंट और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि ग्राहक या प्रॉस्पेक्ट के व्यक्तिगत विश्लेषण और निर्णय लेने के संदर्भ में ब्लॉग्ज या अन्य सूचना स्रोतों में दी गई राय और विश्लेषण पर सावधानीपूर्वक विचार करें। किसी भी ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों को ट्रैक रिकॉर्ड बनाने के लिए नहीं माना जाता है। पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों की कोई गारंटी नहीं है और विदेशी मुद्रा क्लाइंट विशेष रूप से ग्राहकों और संभावनाओं को सलाह देता है कि सलाहकार, ब्लॉगर्स, मनी मैनेजर्स और सिस्टम विक्रेताओं द्वारा किसी भी फंड का निवेश करने या किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ खाता खोलने से पहले सभी दावों और अभ्यावेदनों की सावधानीपूर्वक समीक्षा करें। इस वेबसाइट के भीतर मौजूद किसी भी समाचार, राय, अनुसंधान, डेटा या अन्य जानकारी को सामान्य बाजार की टिप्पणी के रूप में प्रदान किया गया है और निवेश या व्यापारिक सलाह का गठन नहीं किया गया है। ForexOclock स्पष्ट रूप से बिना खोए हुए प्रिंसिपल या मुनाफे के लिए किसी भी दायित्व को अस्वीकार करता है जो सीधे या परोक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। ऐसी सभी सलाहकार सेवाओं के साथ, पिछले परिणाम भविष्य के परिणामों की गारंटी नहीं हैं।

No comments:

Post a Comment