Friday 22 December 2017

बाजार निर्माताओं विदेशी मुद्रा वीडियो


मार्केट मेकर दोस्त को मारने के लिए आपका स्वागत है, जैसा कि मैंने यह लिखा है, सोना सभी समय के उच्च स्तर पर है, शेयर बाजार में उथल-पुथल है, और पूरे देश में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। एक व्यापारी के रूप में यह सब आपके लिए क्या मतलब है संक्षेप में, बिल्कुल कुछ भी नहीं। पंडितों का कहना है कि अर्थव्यवस्था कितनी बुरी है, मैं अपनी सीमा हर बार जब मैं व्यापार करता हूं। मेरी पत्नी और बच्चे बाजारों में अशांति से आश्रय रखते हैं। और यहां गैस की कीमत अप्रासंगिक है। आप इसे अभी तक समझते हैं या नहीं, हम खुद से कुछ बड़ा हिस्सा हैं। जो ज्ञान मैं अपनी कक्षा में करता हूं वह आपके जीवन में वित्तीय स्थिरता और आपके बच्चों के जीवन में महत्वपूर्ण है। इस मौके को मंजूर न करें। मैं आपसे वादा करता हूँ, यदि आप अपना आन्तरिक पर ध्यान केंद्रित करते हैं और रोल करते हैं, तो आपको इसे मिलेगा। यदि आपके पास एक व्यापारी के रूप में सफलता का एक मौका था, तो इस द्वार के माध्यम से मैं अपना हाथ बढ़ा रहा हूं क्या आप क्या करेंगे: क्या आप एक अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारी या नौसिखिया हैं, हम एक बेमिसाल शिक्षा और सहायता टीम प्रदान करते हैं। एक बार भुगतान करें और जीवन प्राप्त करें: 5 दिन बीटीएमएम कोर्स ऑनलाइन और यूएस वीकली मार्केट विश्लेषण साप्ताहिक के आसपास के विभिन्न शहरों में रहते हैं: स्टीव मौरो, और पूरे बीटीएमएम फ़ैमिली के माध्यम से हमारे निजी फोरम के माध्यम से एक मार्केट निर्माता की राय एक कीमत के साथ एक सुरक्षा एक या अधिक अंतर्निहित परिसंपत्तियों पर निर्भर या पर आधारित एंटीट्रस्ट कानून लगभग सभी उद्योगों और विनिर्माण, परिवहन सहित व्यापार के हर स्तर पर लागू होते हैं। जब किसी कंपनी की प्रतिभूतियों को शेयरों में तरलता बढ़ाने और अनुमति देने के उद्देश्य से एक से अधिक एक्सचेंजों पर सूचीबद्ध किया जाता है चिकन कर यू.एस. के बाहर किए गए प्रकाश ट्रकों पर एक टैरिफ है। अधिकतम मजदूरी एक सीमा है जिस पर एक कार्यकर्ता किसी निश्चित अवधि में कितना कमा सकता है।

No comments:

Post a Comment