Saturday 2 December 2017

ग्रेविटी - विदेशी मुद्रा


स्केलिंग सिस्टम 11 (सेंटर ऑफ ग्रेविटी) 27 फरवरी 200 9 - 18:35 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया। सब से पहले, मैं सिर्फ उन संकेतकों को कहना चाहता हूं जो पोस्ट करने और दिखाए जा रहे हैं वे मेरा नहीं हैं इसलिए मैं उनके लिए कोई क्रेडिट नहीं लेता। गुरुत्वाकर्षण सूचक का केंद्र ओन द्वारा बनाया गया था यह विचार मुस्तफा बेल्हैयेट्स सिस्टम पर आधारित है। मनोवैज्ञानिक स्तर द्वारा ट्रेडिंग प्रस्तुत करने के साथ ही पॅट्रिक बुर्जियॉस से मिठाई स्पॉट सूचक भी लिया गया था। तो इम सभी संकेतक अपलोड करने जा रहा है, और आप जो भी करते हैं, उन्हें मेटाट्रेडर एक्सटर्स इंडिकेटर फ़ोल्डर में डाल दिया जाता है। मैं भी टेम्प्लेट अपलोड करने जा रहा हूं ताकि आपको टेम्प्लेट लोड करना पड़े। नियम ये हैं: - केवल 5 मिनट का व्यापार करें - केवल गुरुत्वाकर्षण केंद्रों की दिशा में व्यापार करें, इसलिए यदि वे नीचे की ओर इशारा कर रहे हैं तो आप केवल छोटी स्थिति में प्रवेश कर सकते हैं और यदि वे ऊपर की तरफ इशारा कर रहे हैं तो आप केवल लंबी स्थिति में प्रवेश कर सकते हैं - लाभ लें हमेशा उस स्तर के ऊपर एक स्तर है जिस पर आपने अपना व्यापार दर्ज किया था। - आपके साथ ईमानदार होने के लिए मैंने कभी भी स्टॉप लॉज का इस्तेमाल नहीं किया, केवल जब लाइनें मेरी ओर इशारा करते थे तो मैंने व्यापार बंद कर दिया था, लेकिन मुझे यकीन है कि हम इस साइट पर स्टॉप लॉस के लिए कुछ काम कर सकते हैं। - मैं मुख्य रूप से यूआरयूएसडी और कुछ समय जीबीपीसडी व्यापार करता हूं, लेकिन जीपीपीजीएपी को भी व्यापार करने की कोशिश कर रहा हूं - जब तक आप तैयार नहीं हो जाते तब तक डेमो खाते पर इस प्रणाली का व्यापार करें, बाजार में भीड़ न दें। छोटी स्थिति दर्ज करने के लिए: - गुरुत्वाकर्षण लाइनों का केंद्र नीचे की तरफ इंगित करना होगा - कीमत गुरुत्वाकर्षण लाइन के मध्य केंद्र से अधिक होनी चाहिए - आप मिठाई स्पॉट सूचक पर प्रथम स्तर पर बेचते हैं कि मूल्य हिट हो जाती है - अगर मूल्य ऊपर की ओर बढ़ता है दूसरे स्तर पर बेचते हैं, यह एक बार फिर से हिट हो जाता है - प्रॉफिट प्वाइंट आपके द्वारा दर्ज प्रथम स्तर के नीचे होगा। कुछ बार बाजार में लक्ष्य को ठीक नहीं किया जा सकता है ताकि बस सुरक्षित रहें, इसके ऊपर कुछ पिप्स निकाल लें। लंबी स्थिति में प्रवेश करने के लिए: उल्टे शॉर्ट स्थिति नियम - शुक्रवार से दूर रहने का प्रयास करें और एनएफपी सप्ताह के कारोबार से अपने आप को पकड़ने की कोशिश करें। - मुझे इस प्रणाली का व्यापार करने का सबसे अच्छा समय लगता है 8 पूर्वाह्न 12 बजे पूर्वी समय। नोट: यह सिस्टम फिर से रंगना करता है, इसलिए बैकटेस्टिंग बेकार है। लेकिन चिंता न करें सिस्टम बहुत लाभदायक है, यह कुछ अभ्यासों को लेता है आप थोड़े से आगे के परीक्षण के साथ इसका सच्चा मूल्य देखेंगे) एक बार फिर आईडी मुझे ओएन 4x से धन्यवाद करने के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं, पैट्रिक बुर्जियॉइस को सूचक के लिए, और सभी लोगों ने फॉरेक्सफ़ैक्टर का निर्माण किया है जो इस प्रणाली को संपादित करने और एक साथ रखे। अगर मैं कुछ जोड़ना भूल गया, तो मैं इसे संपादित कर रखूंगा और सुनिश्चित करूँगा। अगर किसी के पास कोई सवाल पूछने के लिए स्वतंत्र है मार्च 2, 2009 - 15:31 को एंडी द्वारा प्रस्तुत एक महान प्रणाली के लिए संपूर्ण विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ टीम और हमारे आगंतुकों से आशूर धन्यवाद। हाय अश्शूर, Ive ने आज गुरुत्वाकर्षण के अपने केंद्र का परीक्षण आज तीन मुद्रा जोड़े से किया और यह 13 विजेताओं और 1 हारे हुए। उल्लेखनीय परिणाम और कुछ आने वाले हफ्तों में और अधिक परीक्षण करने के लिए। केवल एक चीज जो मुझे काफी समझ में नहीं आती है वह आपके व्यापार में एक छोटा व्यापार लेने के निर्देशों में है। आप कहते हैं - आप मिठाई स्पॉट सूचक पर पहले स्तर पर बेचते हैं कि मूल्य हिट - यदि कीमत आगे बढ़ती है तो आप दूसरे स्तर पर बेचते हैं, यह एक बार फिर से हिट हो जाती है। मैं दूसरे भाग के बारे में निश्चित रूप से कीमत जारी रखने के बारे में (और दूसरे स्तर पर बेचते हैं।) के बारे में एक लघु व्यापार में प्रवेश कर रहा हूं। क्या आपको लगता है कि आप इस बिंदु को थोड़ी अधिक विस्तार से समझा सकते हैं एंडी द्वारा 2 मार्च 2009 - 16:02 को एंडी द्वारा प्रस्तुत धन्यवाद। Ive ने अभी एक टिप्पणी प्रस्तुत की है कि मैंने आज आपके सिस्टम का परीक्षण कैसे किया और 13 विजेताओं और 1 हारे हुए और मैंने सोचा कि मैं इसे सही ढंग से कर रहा हूं। हालांकि, मैंने आपके द्वारा दिए गए स्क्रीन शॉट को अभी देखा है और अब मुझे यकीन नहीं है कि मैं इसे ठीक से कर रहा हूं। मैं हल्की नीली भारी केंद्र लाइन का उपयोग गुरुत्वाकर्षण केंद्र के रूप में कर रहा हूं और जब कीमत उस रेखा (लाइन की दिशा में) के माध्यम से जाती है और पहली मीट स्पॉट सूचक को छूती है। मैं तब व्यापार से बाहर निकलता हूं जब कीमत दूसरी मिठाई स्थान सूचक से गुजरती है। आपकी स्क्रीन शॉट पर आप कीमतें एक अलग निचली नीली रेखा से गुजरती हैं, कह रही हैं कि आप इन दो स्तरों पर खरीद लेंगे, इसलिए अब मैं उलझन में हूं अगर मैं इसे गलत कर रहा हूं तो पहले दिनों के परिणामों से काफी खुश हूं। 2 मार्च 2009 - 16:14 को थॉमस द्वारा प्रस्तुत किया गया। यह व्यापार करने का एक अन्य तरीका हो सकता है :) क्या आप अपने परिणामों को साझा कर सकते हैं मेरा मतलब है, क्या हम आपके किसी भी स्क्रीनशॉट को देख सकते हैंज्यूरो ग्रेविटी मुझे याद है कि टी-शर्ट को लेकर और 200 9 में गुस्से और हताशा में इसे कमरे में फेंक दिया गया था। अजीब बात है व्यापार के बारे में सोचकर मैं देख सकता हूँ कि बहुत से लोग असफल क्यों हैं। यदि आप एक नियमित रूप से घर पर नियमित रूप से संगठित होते हैं, तो आप पर विश्वास करते हैं या आप नुकसान में नहीं हैं। एक कारोबारी माहौल में काम करने की कोशिश कर रहे हैं और आम तौर पर सफलता प्राप्त करने के लिए, एक नया व्यापारी खुद को लगातार चिंता, हताशा और यहां तक ​​कि भय में मिल जाएगा। यह अजीब है क्योंकि व्यापार इसके चेहरे पर काफी सरल दिखता है। हालांकि एक व्यापारियों की निराशा तब तक जारी रहेगी जब तक वे साधारण तथ्य यह स्वीकार नहीं करते कि वे एक अलग वातावरण में काम कर रहे हैं। उन तरीकों का उपयोग करना बंद करना चाहिए जो सामान्य वातावरण में काम करते हैं। चंद्रमा पर अंतरिक्ष यात्री कम से कम रॉकेट जहाज, प्रशिक्षण और एक राष्ट्र की उम्मीदें थीं कि वे एक अलग वातावरण में प्रवेश कर रहे थे। हालांकि एक व्यापारी के लिए जो अभी भी एक ही बिस्तर में उठता है और अपने परिचित भौतिक वातावरण में घूम सकता है, एकमात्र समझदार संकेत जो कुछ अलग है वह अलग परिणाम है। आप देखते हैं कि पुरानी आदतें मरना पड़ती हैं और कभी-कभी एक नई आस्था प्रणाली का सिर्फ एक व्यापारिक आपदा और पूरी तरह से मानसिक वास्तविकता जांच के बाद मनोरंजन किया जा सकता है, जो अक्सर एक ट्रेडिंग खाते के साथ मेल खाता होता है जिसे साफ किया जाता है हममें से ज्यादातर सीमाएं हैं जहां हमारे जीवन की उम्मीद के अनुरूप हैं, और हम हर दिन एक ही कार्य के बारे में थोड़ा या कोई परिवर्तन नहीं करते हैं और फिर सोते हैं और एक और बड़े पैमाने पर अनुमान लगाने वाले दिन को जगाते हैं। दूसरी ओर बाजार कभी खत्म नहीं होता है और हमेशा बदलता रहता है। एक अच्छी तरह से पहना वाक्यांश मनी कभी सोता उधार लेने के लिए। वे निरंतर गति में हैं और एक नए व्यापारी के परिप्रेक्ष्य से लगभग संरचना के बिना भी। प्रत्येक व्यापारिक दिन लाभ के लिए असीमित क्षमता से भरा होता है और प्रभाव शक्तिशाली होता है। यह वास्तविकता का सामना करने के लिए वास्तविक समय में उसे मजबूर करके एक व्यापारियों को सुरक्षा की भावना को नष्ट कर सकता है मेरे खिलाफ बाजार बढ़ रहा है, मुझे नुकसान उठाना पड़ता है, लेकिन मैं एक और नुकसान नहीं ले सकता क्योंकि मैं एक विजेता बनना चाहता हूं। जहां पुराने जमाने की दृढ़ता के साथ मिलाकर जीतने की ज़रूरत होती है, वित्तीय बर्बाद होने का डर मिलती है, आप एक व्यापारी को रात में अंधेरे में नीचे और एक कार तक पहुंचने के लिए देखेंगे, ताकि बाजार की कीमतों में बदलाव देखने को न हो। । वास्तविकता का सामना करने की आवश्यकता अन्य मूल्यों से कठिन लड़ा जा रहा है जो आमतौर पर जीवन के अन्य सभी पहलुओं में काम करते हैं। इसके साथ चिपके हुए, नहीं छोड़ना आदि। सामान्य समाज में समय और प्रयास अक्सर इनाम से जुड़े होते हैं मुश्किल से मैं भाग्यशाली काम करता हूं, मैं कहता हूं कि सफल उद्यमी एक पलक के साथ। अन्य जॉब्स एक निश्चित वेतन प्रदान करेगा जो कार्यकर्ता को प्रयास या प्रतिभा के बावजूद मिलेगा, कार्यकर्ता को सिर्फ दिखाने की जरूरत है इसके विपरीत व्यापार वातावरण निश्चित नहीं है। प्रयास अप्रासंगिक हो सकता है और निश्चित रूप से स्क्रीन पर मैंने कितने घंटों को देखा और मेरे द्वारा किए गए धन की कोई रिश्ते नहीं है, इसलिए कभी-कभी काम करने के लिए भी काम नहीं करता है। एक व्यापारी नॉन-फार्म पेरोल से पहले एक बटन पर क्लिक कर सकता है और कुछ ही सेकंड में उसके सोची सपने सच हो सकते हैं विश्वास करें या न तो यहां तक ​​कि यह एक समस्या हो सकती है अगर संबंधित व्यक्ति को प्रयास के लिए एक पुरस्कार के रूप में धन के बारे में सोचने के लिए उठाया गया था। अचानक अप्रत्याशित धर्म की अपनी भावना के साथ संघर्ष भी हो सकता है। वह यह नहीं कह सकता कि मैं इसके लायक नहीं हूं, लेकिन उसके बाद के व्यापारों के माध्यम से उसे पैसे वापस देने का एक रास्ता मिल जाएगा। तो यह सब कयामत और उदासी है किसी भी गतिविधि में प्रदर्शन करने के लिए चाहे वह ट्रायथलॉन जैसी शारीरिक गतिविधि या विदेशी मुद्रा व्यापार की तरह एक मानसिक गतिविधि हो, आपको विशेष कौशल सीखना होगा जो हमें पर्यावरण के बारे में जानने की अनुमति दे, और इसे प्रभावी ढंग से संचालित कर सकें इसके अंदर। खरीदने या बेचने के बटन पर क्लिक करने के अलावा, हमें सोचने के तरीकों को सीखना होगा जो हमें गतिविधि में उत्कृष्टता प्रदान करने की इजाजत देता है। ये सोच कौशल, उदाहरण के लिए सीख सकते हैं कि आपके व्यापार में त्रुटियों को कैसे पहचाना जाए, और कौशल की कमी के मुकाबले कौशल का अभाव है, जो कि कौशल का द्वि-उत्पाद है। यदि आप प्रत्येक व्यापार पर 10 जोखिम लेते हैं तो पैसे के बारे में सोचने के बजाय उस स्थिति को आकार देने या व्यापक रोक त्रुटि को संबोधित करते हुए तकनीक का मास्टर करने का एक तरीका हो सकता है। सीखना कैसे निष्पक्षता की स्थिति को प्राप्त करना और बनाए रखना एक शक्तिशाली कौशल है जिसे कई लोगों द्वारा अनुकरण किया गया है और कुछ में महारत हासिल है। जब आप सबूत बताते हैं कि कुछ अलग है, तो क्या आप अपनी सोच को अनुकूल कर सकते हैं यह एक व्यापार प्रणाली नहीं है क्योंकि यह बाजार के साथ इंटरफेस करने का एक तरीका है, जिसमें आप किसी भी व्यापार प्रणाली का पालन कर सकते हैं। यह बाजार के साथ मनोवैज्ञानिक अंतरफलक के लिए एक तरीका है ताकि आपके व्यापार प्रणाली अब भी काम नहीं कर रहे हैं, तो आपको इसे देखने और प्रभावी ढंग से कार्य करने की मनोवैज्ञानिक क्षमता होगी। अलग सोचना। आप शून्य गुरुत्व में हैं। गैरी fxlight. co लेखक के बारे में

No comments:

Post a Comment